बाजार में खरीदारी और बिकवाली के लिए 2 ट्रेड, Voltas और Kaynes Technology पर नजर

बाजार में खरीदारी और बिकवाली के लिए 2 ट्रेड, Voltas और Kaynes Technology पर नजर


  • बुधवार को बाजार के लिए अच्छे ग्लोबल संकेत हैं।
  • मार्केट गुरु अनिल सिंघवी ने खरीदारी और बिकवाली के लिए 2 ट्रेड दिए हैं।
  • टाटा ग्रुप की कंपनी वोल्टास को बिकवाली और Kaynes Technology को खरीदारी के लिए चुना है।

बुधवार को बाजार के लिए अच्छे ग्लोबल संकेत हैं। अमेरिका में शेयर बाजारों में तेजी रही है। इसके साथ ही, कच्चे तेल की कीमतों में भी गिरावट आई है। इन सभी कारकों से भारतीय शेयर बाजार में भी तेजी की उम्मीद है।

मार्केट गुरु अनिल सिंघवी ने खरीदारी और बिकवाली के लिए 2 ट्रेड दिए हैं। उन्होंने टाटा ग्रुप की कंपनी वोल्टास को बिकवाली और Kaynes Technology को खरीदारी के लिए चुना है।

वोल्टास को बिकवाली के लिए क्यों चुना गया है?

वोल्टास ने दिसंबर तिमाही में कमजोर ऑपरेशनल परफॉर्मेंस दिया है। हालांकि, कंपनी की रेवेन्यू ग्रोथ जबरदस्त रही है। अक्टूबर से दिसंबर के दौरान मुनाफे और कामकाजी मुनाफे यानी EBITDA के आंकड़े अनुमान से कमजोर रहे।

अनिल सिंघवी का कहना है कि वोल्टास के शेयर की कीमतें अभी भी ऊंची हैं। कंपनी के कमजोर ऑपरेशनल परफॉर्मेंस के कारण शेयर में गिरावट आ सकती है। उन्होंने वोल्टास फ्यूचर के लिए 1040 रुपए का स्टॉपलॉस लगाकर बेचने की सलाह दी है। शेयर पर 1013, 1000 और 992 रुपए का डाउनसाइड टारगेट है।

Kaynes Technology को खरीदारी के लिए क्यों चुना गया है?

Kaynes Technology ने दिसंबर तिमाही में शानदार नतीजे दिए हैं। कंपनी की आय, कामकाजी मुनाफा और प्रॉफिट रिकॉर्ड हाई पर पहुंच गए हैं। अनिल सिंघवी का कहना है कि Kaynes Technology के दमदार नतीजों का असर स्टॉक पर भी देखने को मिल सकता है। उन्होंने Kaynes Technology के शेयर के लिए 2800 रुपए का स्टॉपलॉस लगाकर खरीदारी करने की सलाह दी है। शेयर ऊपर में 2900, 2925 और 2945 रुपए का अपसाइट टच कर सकता है।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.





×